संजय झा जाएंगे राज्यसभा, उम्मीदवार बनाए जाने पर नीतीश कुमार को लेकर कही ये बातें

नीतीश कुमार के आदर्शों और मूल्यों को बनाए रखूंगा: संजय झा, पूर्व मंत्री, बिहार

संजय झा जाएंगे राज्यसभा, उम्मीदवार बनाए जाने पर नीतीश कुमार को लेकर कही ये बातें

डेली न्यूज मिरर

पटना (14 फरवरी 2024)

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री एवं जेडीयू नेता संजय झा अब राज्यसभा जाएंगे। जेडीयू ने संजय झा को राज्यसभा के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। इसके बाद पार्टी महासचिव एवं पूर्व मंत्री संजय झा का बयान सामने आया है। झा ने ट्वीट कर लिखा कि " आज का दिन बहुत खास है, नमर्तापूर्ण! माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा राज्यसभा के लिए नामांकित किया जाना बहुत सम्मान की बात है। मैं अभिभूत हूं और सदैव कृतज्ञ रहूंगा। मैं हमारे पार्टी के प्रति अपना आभार व्यक्त करता हूं @ jduonline हमारे सभी नेताओं और लाखों कार्यकर्ताओं का मुझ पर अटूट विश्वास करने और और मुझे अपना स्नेह और प्यार सौंपने के लिए धन्यवाद।"

आगे कहा कि " खुश होने के सात -साथ, मैं भारत की संसद के ऊपरी सदन में बिहार और हमारे लोगों की आवाज बनने के इस प्रतिष्ठित कार्य के साथ आनेवाली बड़ी जिम्मेदारी को भी समझता हूं। इस अगस्त हाउस के लिए नामांकित होना मेरे लिए गर्व की बात है। उनके गहन ज्ञान, राजनीतिक कौशल और उत्कृष्ट शासन कौशल से सीखकर, मैं( संजय झा) श्री नीतीश कुमार के आदर्शों और मूल्यों को बनाए रखना जरूरी रखूंगा,क्योंकि मैं एक नई यात्रा पर निकलूंगा।

आखिरी में संजय झा ने कहा कि मुझे गर्व है कि विभिन्न पदों पर बिहार और इसके लोगों की सेवा करने का सौभाग्य मिला है- पहले एमएलसी के रूप में फिर बिहार सरकार में मंत्री के रूप में। जैसे-जैसे मैं एक नई यात्रा शुरू कर रहा हूं, मैं राज्य की सेवा जारी रखने और इसे समृद्धि और गौरव की नई ऊंचाइयों पर ले जाने की अपनी प्रतिबद्धता में मजबूत महसूस कर रहा हूं।।