शिक्षा विभाग के ACS केके पाठक को लेकर बिहार विधानसभा में मचा बवाल, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

केके पाठक को लेकर सदन में हंगामा, पक्ष -विपक्ष में आरोप -प्रत्यारोप जारी

शिक्षा विभाग के ACS केके पाठक को लेकर बिहार विधानसभा में मचा बवाल, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

डेली न्यूज मिरर

पटना (23 फरवरी 2024)

बिहार में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक इन दिनों बिहार विधान सभा में बजट सत्र के दौरान चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि पिछले आठ दिनों से बिहार विधान सभा का बजट सत्र चल रहा है। पिछले तीन दिनों से अपर मुख्य सचिव केके पाठक को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप के साथ- साथ सदन में हंगामा मचा हुआ है। आज भी केके पाठक के मुद्दे को उठाए जाने की संभावना है।

सदन में विपक्ष केके पाठक को उनके पद से हटाए जाने की मांग कर रहा है, तो वहीं सरकार उनका बचाव कर रही है। पिछले दिनों बिहार सरकार ने स्कूलों की टाइमिंग को लेकर आदेश जारी किया था जिसमे स्कूलों की टाइमिंग सुबह 10 बजे से शाम को 4 बजे तक रखा था। लेकिन इस आदेश के बावजूद अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने सकूल की टाइमिंग सुबह 9 बजे से शाम को 5 बजे तक रखा है। इसी टकराव को लेकर विपक्ष केके पाठक को हटाने की मांग कर रहा है।

 वहीं दूसरी ओर विपक्ष ने एक वीडियो क्लिप दिखाते हुए कहा है कि इसमें केके पाठक अधिकारियों को गाली देते हुए नजर आ रहे हैं। इस बात को लेकर भी सदन में जोरदार हंगामों का दौर जारी है। इसके बावजूद सरकार केके पाठक का बचाव करती नजर आ रही है।।