गंगा मे तैरते हालात में मिली 17 वर्षीय किशोरी की लाश, लोगो ने जताई हत्या की आशंका

गंगा मे तैरते हालात में मिली 17 वर्षीय किशोरी की लाश, लोगो ने जताई हत्या की आशंका
मौके पर जुटी ग्रामीणों की भीड़

डेली न्यूज़ | mirror

भदोही | रविवार, 14 अप्रैल 2024 | प्रवीण चौबे

कौलापुर। गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के बेहरासपुर घाट पर शनिवार की सुबह किशोरी का शव गंगा में उतराया मिला। शव मिलने की जानकारी होते ही मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। नाविकों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। किशोरी की शिनाख्त जगदीशपुर निवासी स्वाति सिंह (17) के रूप में हुई। परिजनों ने युवती की हत्या की आशंका जताई।

गोपीगंज कोतवाली के बेहरासपुर घाट के पास गंगा का बहाव काफी कम है। शनिवार की सुबह गंगा की तरफ गए लोगों को पानी में कोई शव उतराया दिखा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला और शिनाख्त में जुट गई। दो दिन पूर्व जगदीशपुर निवासी अजीत सिंह ने अपनी 17 वर्षीय बेटी स्वाति के गुमशुदगी की तहरीर कोतवाली में दी थी। सूचना पर गंगा घाट पर पहुंचे अजीत ने तुरंत अपनी बेटी को पहचान लिया। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी 11 अप्रैल को सुबह में करीब तीन बजे घर से बाहर निकली, लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटी। इस मामले में उन्होंने गोपीगंज कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर दी थी। स्वाति के शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान थे। इसको लेकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई।

स्थानीय लोगों के अनुसार जिस स्थान पर युवती का शव मिला है। वहां पानी का बहाव न के बराबर है और घाट से किनारे भी है। इससे थोड़ी ही दूर पर लोग खेती करते हैं। ऐसे में इस जगह पर शव बहकर आना मुमकिन नहीं है। युवती कक्षा 11वीं की छात्रा थी और गांव के ही एक निजी विद्यालय में पढ़ती थी। दो बहन और एक भाई में दूसरे नंबर की थी स्वाति। प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज संतोष सिंह ने बताया कि शव बरामद कर लिया गया है। मामले में दो दिन पूर्व गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया गया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।