नोएडा: संदिग्ध परिस्थितियों में एक छात्र की हुई मौत, बगल में पांच घंटों तक सोता रहा दोस्त 

नोएडा: संदिग्ध परिस्थितियों में एक छात्र की हुई मौत, बगल में पांच घंटों तक सोता रहा दोस्त 
सांकेतिक फोटो

डेली न्यूज मिरर 

नोएडा ( 06 अप्रैल 2024)

नोएडा सेक्टर 126 कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत होम केयर लिविंग पीजी में रह रहे एक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक आदर्श एमिटी यूनिवर्सिटी में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस में एमएससी की पढ़ाई कर रहा था। आदर्श की मौत की खबर सुनकर उसके परिजनों में शोक का माहौल है। आदर्श की मौत किस वजह से हुई यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

बताया जा रहा है कि कॉलेज अटेंड करने के बाद आदर्श अपने दोस्त श्याम के रूम पर शाम को पहुंचा। दोनों आपस में बातचीत करते हुए सो गए, और सुबह 9 बजे श्याम ( आदर्श का दोस्त) रूम में बिना ताला लॉक किए किसी काम से बाहर चला गया जबकि आदर्श वहीं सोता रहा। श्याम जब वापस कमरे पर लौटा आदर्श तब भी सो रहा था और श्याम ने आदर्श के थके होने के कारण उसे नहीं उठाया और बगल में सो गया। देर शाम जब शयाम का एक अन्य दोस्त कमरे पर पहुंचा और उसने आदर्श को पलटकर देखा तो वह बेहोश पड़ा था। इसकी सूचना उसने फौरन केयरटेकर को दी और फिर केयरटेकर ने तुरंत एंबुलेंस बुलाया। शुरुआती जांच में पता चला है कि आदर्श की मौत लगभग 4-5 घंटे पहले ही हो चुकी थी।

इस मामले को लेकर कोतवाली पुलिस ने कहा कि, सूचना प्राप्त होने के बाद परिजनों को खबर दे दी गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि आदर्श को कार्डियक रोग था। पुलिस विसरा रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद मामला साफ हो जाएगा।।