बड़ी खबर: भीषण सड़क हादसे में 'पंचायत 2' की एक्ट्रेस की मौत, 4 अन्य भोजपुरी स्टार की जीवन लीला समाप्त

कैमूर में हुआ हादसा, चार भोजपुरी स्टार समेत कुल 9 लोगों की मौत

बड़ी खबर: भीषण सड़क हादसे में 'पंचायत 2' की एक्ट्रेस की मौत, 4 अन्य भोजपुरी स्टार की जीवन लीला समाप्त
आंचल तिवारी ( सड़क हादसे में हुई मौत)

डेली न्यूज मिरर

कैमूर (27 फरवरी 2024)

बिहार के कैमूर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां रविवार देर रात कैमूर जिले के मोहनिया कोतवाली अंतर्गत देवकली गांव के समीप एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में पंचायत 2 की अभिनेत्री आंचल तिवारी, भोजपुरी गायक छोटू पांडे समेत कुल 9 लोगों की मौत हो गई है।

सोमवार सुबह पुलिस ने सभी मृतकों की पहचान की जिसके बाद पुलिस ने एक बयान जारी कर मौत की पुष्टि की है। इस हादसे में भोजपुरी के कई उभरते कलाकारों की जीवन लीला समाप्त हो गई। मृतक की पहचान आंचल तिवारी, सिमरन श्रीवास्तव, प्रकाश राम, दधिबल सिंह, अनु पांडे, शशि पांडे, सत्य प्रकाश मिश्रा और बागीश पांडे की पहचान हुई है।

हादसा की पूरी डिटेल्स

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की शाम कैमूर के मोहनिया कोतवाली अंतर्गत देवकली गांव के पास जीटी रोड पर हुई। सभी लोग एक एसयूवी गाड़ी में सवार थे, जहां सड़क हादसे में कुल 9 लोगों की मौत हो गई है।

'पंचायत 2' की अभिनेत्री की हुई मौत

पंचायत 2 में काम करने वाली अभिनेत्री आंचल तिवारी की भी इस सड़क हादसे में मौत हो गई है। आंचल ने 'पंचायत 2' में मुख्य किरादर निभाने वाली अभिनेत्री संविका के किरदार रिंकी की सहेली रवीना का किरदार निभाया था। वह भोजपुरी सिनेमा में काफी सक्रिय थी।।