नवरात्रि के पहले दिन मछली खाते दिखे तेजस्वी यादव को विपक्षी दलों ने जमकर घेरा

नवरात्रि के पहले दिन मछली खाते दिखे तेजस्वी यादव को विपक्षी दलों ने जमकर घेरा
तेजस्वी यादव ने खुद इस वीडियो को शेयर किया

डेली न्यूज़ | mirror

पटना | बुधवार, 10 अप्रैल 2024 

बिहार के चुनावी मौसम में जहां एक ओर नेता अपने भाषणों और वादों के जरिए जनता का ध्यान खींचने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं राजद के तेजस्वी यादव ने अपने एक अनोखे वीडियो के जरिए सबकी नजरें अपनी ओर खींची हैं। इस वीडियो में तेजस्वी यादव हेलीकॉप्टर में बैठकर मछली खाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

इस वीडियो में तेजस्वी के साथ वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी भी हैं, और दोनों चुनावी भागदौड़ के बीच मिर्ची और प्याज के साथ मछली और रोटी खाते हुए नजर आ रहे हैं। तेजस्वी ने इस वीडियो के जरिए यह संदेश दिया है कि चुनावी प्रचार के दौरान भी वे अपनी बिहारी संस्कृति और खान-पान की परंपरा को नहीं भूलते। उन्होंने बताया कि चुनावी रैलियों की वजह से खाने-पीने का समय नहीं मिल पाता है, इसलिए वे हेलिकॉप्टर में ही 10-15 मिनट निकालकर खाना खा लेते हैं।

इस वीडियो को लेकर विपक्षी दलों ने तेजस्वी पर तंज कसा है, लेकिन तेजस्वी और मुकेश सहनी ने इसे हल्के-फुल्के अंदाज में लिया है। मुकेश सहनी ने तो वीडियो में अपनी थाली से मिर्ची दिखाते हुए विरोधियों पर तंज भी कसा है। उन्होंने कहा कि उनका वीडियो देखकर कुछ लोगों को मिर्ची लगेगी, और वे मजबूती से सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं।

आज मीडिया से बात करते हुए, हेलीकॉप्टर में मछली खाने वाले अपने वीडियो पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, "हम जानते थे कि भाजपा वाले लोगों को मिर्ची लगेगी इसलिए हमने IQ टेस्ट करने के लिए वो पोस्ट किया। वीडियो के साथ जो हमने ट्वीट किया है उसमें साफ तौर पर तारीख लिखी हुई है... ये लोग(भाजपा नेता) पढ़ते-लिखते तो हैं नहीं... इतनी प्रमुखता से भाजपा वाले बेरोज़गारी पर बोलते हैं क्या? पलायन पर बोलते हैं क्या? गरीबी पर बोलते हैं क्या? लेकिन इन सब चीज़ों पर कैसे कूद-कूद कर बोल रहे हैं..."।।