मिर्जापुर न्यूज: नदी में होली का रंग उतारना पड़ा भारी, जिले में अलग अलग घटनाओं में 3 डूबे

मिर्जापुर न्यूज: नदी में होली का रंग उतारना पड़ा भारी, जिले में अलग अलग घटनाओं में 3 डूबे
सांकेतिक फोटो

डेली न्यूज़ | mirror 

मिर्जापुर | वृहस्पतिवार, 28 मार्च 2024 | अजय कुमार पाल

जिले में होली के त्यौहार के समय कई जगहों पर खुशी का माहौल गम में बदल गया है। अलग अलग जगहों पर पिछले 5 दिन में 3 लोगों की डूबने से मृत्यु हो गई है, जिसमें 1 का शव बरामद किया गया है जबकि 2 शवों की तलाश जारी है।

पहली घटना देहात कोतवाली क्षेत्र के खजुरी बांध की है, जहां शुक्लहा का रहने वाला युवक राममूरत बिंद अपने परिजनों के साथ होली के कपड़े साफ करने व नहाने खड़ंजा फॉल गया था। नहाने के दौरान पानी में फिसलकर डूब गया। मौके पर पंहुचे देहात कोतवाल राणा प्रताप ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव की तलाश शुरू करवा दी।

वहीं दूसरी घटना गौरा क्षेत्र के नारेपार माजरा गांव की है, दिलीप सिंह दोपहर अपने घर से गंगा स्नान के लिए निकले पर काफी देर बाद तक भी वापस न आने पर परिजनों ने तलाश शुरू कर दी और घाट किनारे उनके चप्पल और कपड़े मिले। जिससे ये आशंका जताई जा रही की गंगा में डूबने से उनकी मौत हो चुकी है। उक्त सूचना पुलिस को दे दी गई है और पुलिस टीम द्वारा तलाश जारी है।

तीसरी घटना देहात कोतवाली के भटौली गांव की है जहां कक्षा दसवीं की एक छात्रा भटौली पुल पर घूमने गई थी और इस दौरान वह नदी में गिर गई जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई, किशोरी मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है। गोताखोरों द्वारा काफी तलाश के बाद भी शव नहीं मिला परंतु मंगलवार को भटौली के पास युवती का शव पानी में उतराया मिला।

डेली न्यूज़ मिरर आप सभी से अनुरोध करता है कि मौजा मस्ती के चक्कर में नदी जैसे जगहों पर लापरवाही न बरतें, आपके परिजन सदैव आपके इंतजार में रहते हैं।।