Bharat Tex 2024 में शिरकत करने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, ' जय श्री राम' के उद्घोष से गूंजा पूरा परिसर

भारत टैक्स -2024 में सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन के बाद 'जय श्री राम ' के जयघोष से गुंजायमान हुआ पूरा परिसर

Bharat Tex 2024 में शिरकत करने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, ' जय श्री राम' के उद्घोष से गूंजा पूरा परिसर
फाइल फोटो

डेली न्यूज मिरर

नई दिल्ली (01 मार्च 2024)

दिल्ली के प्रगति मैदान में स्थित 'भारत मंडपम' में 'भारत टैक्स-2024' का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में शिरकत करने और उत्तर प्रदेश पवेलियन का मूल्यांकन करने के लिए बीते बृहस्पतिवार को योगी आदित्यनाथ भारत टैक्स पहुंचे। सीएम ने उत्तर प्रदेश पवेलियन का दौरा किया और उद्यमियों विशेष कर नव उद्यमियों एवं कारीगरों से संवाद किया। सीएम ने उत्तर प्रदेश के स्थानीय उत्पाद के विषय में भी उद्यमियों से बातचीत की।

'जय श्री राम' नारे के उद्घोष से गुंजायमान हुआ पूरा परिसर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन के बाद पूरा का पूरा परिसर 'जय श्री राम' के नारे से गुंजायमान हो गया। वहां मौजूद सभी लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाए और साथ ही सीएम का भव्य स्वागत किया।

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इतने महत्वपूर्ण इवेंट में उत्तर प्रदेश को पार्टनर स्टेट बनने का अवसर दिया गया है। सीएम ने आगे कहा कि इस आयोजन (भारत टैक्स -2024) में देश और दुनिया भर के लोग पधार रहे हैं। सीएम ने कहा कि भारत में कृषि के बाद रोजगार, डेवलपमेंट (विकास), टेक्सटाइल और तकनीक के क्षेत्र में अनंत संभावनाएं है। टेक्सटाइल क्षेत्र में हमारे हुनर, इनोवेशन और तकनीक का पूरा दुनिया इंतजार कर रहा है।।