IPL 2024: दिल्ली vs राजस्थान के मैच में मैदान पर जमकर बवाल, सैमसन को आउट देने पर उठे सवाल, पार्थ जिंदल के हरकत से दर्शक नाराज

IPL 2024: दिल्ली vs राजस्थान के मैच में मैदान पर जमकर बवाल, सैमसन को आउट देने पर उठे सवाल, पार्थ जिंदल के हरकत से दर्शक नाराज

डेली न्यूज मिरर

दिल्ली | 8 मई, 2024 | शक्ति

आईपीएल में 7 मई को दिल्ली कैपिटल और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में जमकर बवाल देखने को मिला। RR के कप्तान सैमसन को आउट करार देने के बाद वे मैदान में अंपायर से उलझते हुए दिखे। इन सब के बीच DC टीम के सह-मालिक पार्थ जिंदल भी इस विवाद में उतर पड़े और सैमसन को आउट है... आउट है.. कहकर चिल्लाते दिखाई देने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर उनकी खिंचाई की जा रही है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 221 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया। 222 रनों का पीछा करते हुए राजस्थान की शुरुआत बहुत अच्छी नही रही परंतु कप्तान सैमसन एक छोर पर दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर रहे थे और ऐसा लग रहा था कि ये मैच जितवा देंगे परंतु 16वें ओवर में मुकेश कुमार की चौथी गेंद पर बाउंड्री लाइन पर कैच आउट ने मैदान पर विवाद खड़ा कर दिया। सैमसन आउट करार देने के बाद वापस जा रहे थे परंतु अचानक वे वापस मैदान में पंहुचकर अंपायर द्वारा आउट देने पर बहस करने लगे। तभी इन सब के बीच दिल्ली के सह मालिक पार्थ जिंदल सैमसन को संबोधित कर आउट है... आउट है.. चिल्लाने लगे।

दरअसल सैमसन का मानना था की कैच के दौरान साही होप ने बाउंड्री लाइन को टच कर लिया है, जिसपर वे आपत्ति जता रहे थे। भले से ये मैच दिल्ली ने 20 रनों से जीत लिया परंतु संजू सैमसन के 46 गेंदों पर 86 रनों की धुआंधार पारी ने दिल्ली टीम की जान को हलक में ला दिया था।