उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा में फिल्मी अंदाज में कर रहा था नकल, STF की टीम ने दबोचा

गोपनीय जानकारी के आधार एसटीएफ ने की बड़ी कार्रवाई, 4 अभियुक्त गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा में फिल्मी अंदाज में कर रहा था नकल, STF की टीम ने दबोचा

डेली न्यूज मिरर

गाजियाबाद (18 फरवरी 2024)

गाजियाबाद में फिल्मी अंदाज में उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा में नकल कर रही थी युवती। परीक्षा केंद्र के बाहर एक कार में बैठा हुआ शख्स दे रहा था सवालों का जवाब। लखनऊ एसटीएफ की टीम ने चार अभियुक्तों को किया गिरफ्तार।

जानें पूरा मामला

गाजियाबाद के सीआरएस पब्लिक स्कूल पावी थाना ट्रोनिका सिटी के पीछे वाली गली में एसटीएफ की टीम ने ट्रोनिका कोतवाली की मदद से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी परीक्षा में नकल करने में संलिप्त थे। 

गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान गुरुवचन, पुत्र रविंद्र चौधरी, निवासी मुजफ्फरनगर; राजकुमार, पुत्र महेंद्र सिंह, निवासी बुलंदशहर; आयुष चौधरी, पुत्र अजय चौधरी निवासी गाजियाबाद; रिया चौधरी, पुत्री अजय चौधरी, निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है। जिसमें रिया परीक्षा केंद्र के भीतर बैठकर परीक्षा दे रही थी और बाकी के तीन आरोपी परीक्षा केंद्र के बाहर से ब्लूटूथ डिवाइस के माध्यम से एक गाड़ी में बैठकर उसे सवालों के जवाब बता रहा रहा था। एसटीएफ की टीम को मामले की गोपनीय जानकारी थी और अब एसटीएफ की टीम ने स्थानीय कोतवाली के सहयोग से उन सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों के पास से बरामद

आरोपियों के पास से 3 ब्लूटूथ डिवाइस, 7 ईयर फोन, 1 माइक्रोफोन, 4 स्पेयर बैटरी, 2 मोबाइल फोन सीम, 2 चिमटी, 1 सुई धागा, 5 मोबाइल फोन और एक हुंडई कार (i -20, UP-14BN3555) बरामद किया गया है।

स्थानीय कोतवाली की मदद से आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।।