डीएम ऑफिस में भूसा और अनाज लेकर पंहुचा बलिया का प्रत्याशी, बेचकर लड़ना चाहता है चुनाव; लगाई ये गुहार

डीएम ऑफिस में भूसा और अनाज लेकर पंहुचा बलिया का प्रत्याशी, बेचकर लड़ना चाहता है चुनाव; लगाई ये गुहार

डेली न्यूज़ मिरर

बलिया | 5 मई, 2024

बलिया जिले के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ऑफिस में जनता की समस्यायों पर सुनवाई कर रहे थे तभी अचानक वहां एक शख्स पहुंचता है और माहौल खुशनुमा हो जाता है। इस फरियादी का पत्र पढ़कर डीएम साहब भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते। फरियादी के इस अंदाज को देखने के लिए भारी संख्या में लोग भी डीएम कार्यालय पहुंच जाते हैं। आपको बता दें की यह शख्स अक्सर अपने अजीबो-गरीब कारनामों से चर्चा में रहता है।

बलिया के पटखौली निवासी नवीन कुमार राय जो कि अपने को अनपढ़ गरीब किसान बताते हैं, डीएम ऑफिस में सिर पर भूसा और हाथ में अनाज लिए पंहुचते हैं और डीएम साहब से गुहार लगाते हैं कि वे लोकसभा चुनाव लडना चाहते हैं और वे एक मजबूत कैंडिडेट हैं उनकी जीत निश्चित है, परंतु उनके पास नामांकन के पैसे नहीं हैं इसलिए आप सिक्योरिटी के तौर पर ये भूसा और अनाज रख लें और नामांकन की अनुमति दें। डीएम साहब भी नवीन राय का निवेदन स्वीकारते हुए कहते हैं की भूसा गौशाला भिजवा दो और अनाज की व्यवस्था की जायेगी और तुम्हारा नामांकन जरूर होगा। 

नवीन कुमार राय ने मीडिया से बात करते हुए कहा की मैं पत्र लेकर डीएम साहब के पास गया और पता नहीं क्यों वे मेरा पत्र पढ़कर मुस्कुरा रहे थे। आपको बता दें की नवीन राय अक्सर अजब गजब कारनामों के लिए क्षेत्र में जाने जाते हैं। कभी वे ऊंट पर बैठकर जनता के बीच पहुंच जाते हैं, तो कभी डीएम के जनता दरबार में बीमार बेजुबान जानवर को लेकर पहुंचकर गुहार लगाने लगते हैं कि सब जरूरी काम छोड़िए पहले इस बेजुबान की समस्या का समाधान करिए।