कानपुर में मोदी का मेगा रोड शो, जनसैलाब देख विपक्षी नेताओं के छुटे पसीने!

कानपुर में मोदी का मेगा रोड शो, जनसैलाब देख विपक्षी नेताओं के छुटे पसीने!

डेली न्यूज़ मिरर

कानपुर | 5 मई, 2024 | दीपेंद्र अवस्थी

लोकसभा सत्ता संग्राम में शनिवार को लोकसभा कानपुर से भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी और लोकसभा अकबरपुर से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले के लिए देश के प्रधानमंत्री ने रोड शो किया। कानपुर पहुंचे पीएम के रोड में उमड़ा जनसैलाब भाजपा के पक्ष में माहौल की हकीकत बयां कर रहा था। शनिवार को कानपुर में हुए मोदी के रोड शो के दौरान, उमड़ा यही जनसैलाब मोदी परिवार की मजबूती दर्शा रहा था। आगामी 13 मई को होने वाला चुनावी संग्राम अब धीर-धीरे काफी तेजी पकड़ने लगा है। कानपुर महानगर से भाजपा की टिकट पर चुनावी मैदान में उतरे रमेश अवस्थी के चुनावी जमीन को मजबूत करने के लिए कानपुर मे भाजपा ने प्रधानमंत्री के रोड शो का आयोजन किया था। 

 शनिवार को कानपुर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी का गुमटी गुरुद्वारे में मत्था टेकने के बाद रोड शो शुरू हुआ। गुमटी बाजार से शुरू हुआ यह रोड शो खोया मंडी कालपी रोड तक चला। इस दौरान जमी भारी भीड़ में पीएम मोदी का क्रेज जमकर दिखा।

रोड शो के दौरान उमड़ी भीड़ में हर कोई मोदी की एक झलक पाने के लिए उत्सुक दिखा। प्रधानमंत्री के इस रोड में भगवा पहनकर पहुंचाने वाले लोग हों या भाजपा के रंग की कमल वाली साड़ी पहने हुए महिलाएं, मोदी की फोटो के साथ टीशर्ट पहने युवा हों या चेहरे पर कमल व मोदी का टैटू बनवाए लोग, उनमें भाजपा के प्रति प्रेम और मोदी की दीवानगी दर्शा रहे थे। लोगों में मोदी की दीवानगी इस कदर दिखी, कि जैसे ही मोदी का काफिला एक चौराहे से दूसरे चौराहे की तरफ बढ़ रहा था, पब्लिक वैसे ही गलियों से आगे चौगो के लिए दौड़ लगाती दिखी, मानो हर कोई मोदी को अपनी आंखों से ओझल नहीं होने देना चाहता हो। पीएम के रोड शो के बाद भाजपाई कार्यकर्ता जोश से लबरेज दिखे, अब कानपुर में भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी का चुनाव और भी मजबूती के साथ दिखेगा।