लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा सुप्रीमो ने कर दिया बड़ा ऐलान, गठबंधन में जाने को लेकर कही ये बातें 

BSP अकेले दम पर लड़ेगी देश भर में लोकसभा चुनाव

लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा सुप्रीमो ने कर दिया बड़ा ऐलान, गठबंधन में जाने को लेकर कही ये बातें 
BSP supremo Mayawati

डेली न्यूज मिरर

लखनऊ , 09 मार्च 2024

लोकसभा चुनाव 2024 का सियासी बिगुल बज गया है। राजनीतिक हलचलें तेज हो गई है। राजनीतिक पार्टियां अलग-अलग लोकसभा सीटों पर जातीय एवं सामाजिक समीकरण को ध्यान में रखकर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर रही है। ऐसे में देश का सबसे बड़ा प्रदेश उत्तर प्रदेश काफी चर्चा में है, और हो भी क्यों ना क्योंकि सियासत के सभी माहिर खिलाड़ी जानते हैं कि दिल्ली का रास्ता तो उत्तर प्रदेश और बिहार से होकर ही गुजरता है।

बीते कुछ दिनों से बसपा सुप्रीमो मायावती के गठबंधन में शामिल होने की चर्चा काफी तेज हो गई है। लेकिन अब मायावती ने साफ -साफ कह दिया है कि वह लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में किसी गठबंधन में शामिल नहीं होगी। 

बहन जी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करते हुए कहा कि, "बीएसपी देश में लोकसभा का आमचुनाव अकेले अपने बलबूते पर पूरी तैयारी व दमदारी के साथ लड़ रही है। ऐसे में चुनावी गठबंधन या तीसरा मोर्चा आदि बनाने की अफवाह फैलाना यह घोर फेक व गलत न्यूज़। मीडिया ऐसी शरारतपूर्ण खबरें देकर अपनी विश्वसनीयता न खोए। लोग भी सावधान रहें। ख़ासकर यूपी में बीएसपी की काफी मज़बूती के साथ अकेले चुनाव लड़ने के कारण विरोधी लोग काफी बैचेन लगते हैं। इसीलिए ये आए दिन किस्म-किस्म की अफवाहें फैलाकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास करते रहते हैं। किन्तु बहुजन समाज के हित में बीएसपी का अकेले चुनाव लड़ने का फैसला अटल।"