सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी, एक्शन में योगी की पुलिस !

यूपी पुलिस सुरक्षा विभाग के कंट्रोल रूम में तैनात हेड कांस्टेबल के सरकारी नंबर पर फोन कर दी धमकी, छानबीन में जुटी पुलिस

सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी, एक्शन में योगी की पुलिस !
योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री यूपी

डेली न्यूज मिरर

लखनऊ | 05 मार्च 2024 | DNM ब्यूरो

उत्तर प्रदेश से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह खबर सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। जिसके बाद यूपी की पुलिस एक्शन मोड में आ गई है और मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस के सुरक्षा विभाग के कंट्रोल रूम में तैनात हेड कांस्टेबल उद्यम सिंह के सरकारी नंबर पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने 02 मार्च, शनिवार को फोन कर सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी। जिसके बाद हेड कांस्टेबल ने अपने अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। खबर फैलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

कार्रवाई में जुटी पुलिस

हेड कांस्टेबल उधम सिंह ने लखनऊ के नगर थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद यूपी पुलिस छानबीन में जुट गई है। हालाकि यह कोई पहली बार नहीं है जब योगी आदित्यनाथ को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है, पहली भी कई बार अज्ञात आरोपियों के द्वारा धमकी दी गई है लेकिन उत्तर प्रदेश की पुलिस ने हर बार आरोपियों के काले मंसूबों पर पानी फेरते हुए उसे दबोच लिया। अब यह देखना है कि आखिर इस बार आरोपी कब सलाखों के पीछे पहुंच पाता है।।