आखिर क्या है 'मोदी का परिवार' जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है | जानें इसके पीछे की पूरी कहानी

BJP के बड़े मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नाम के आगे लिखा 'मोदी का परिवार'

आखिर क्या है 'मोदी का परिवार' जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है | जानें इसके पीछे की पूरी कहानी
Sorce: internet

Daily News Mirror

5 अप्रैल 2024 | 00:18hr | Shakti

लोकसभा के चुनावों के तारीख की घोषणा होने में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है और देश में लोकसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। विभन्न पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा भी करनी शुरू कर दी है अब उसी तैयारियों के क्रम में रैलियों और बयानबाजियों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। शनिवार को पटना में लालू  प्रसाद यादव ने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर कटाक्ष किया और कहा की "मोदी जी क्या जानें परिवार के बारे में उनके पास तो अपनी संतान भी नही है" वे धर्मविरोधी हैं और सच्चे हिन्दू भी नहीं हैं। दरअसल लालू यादव ने प्रधानमंत्री के उन बयानों को लेकर ये कटाक्ष किया जिसमें पीएम मोदी परिवारवाद को लेकर राजद और कांग्रेस को लगातार निशाना बनाते रहते हैं।

फिर क्या था PM मोदी ने अगले दिन ही यानी रविवार को आंध्रप्रदेश में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की "लोग बोलते हैं की मोदी का परिवार ही नही वो क्या जाने पर मेरा परिवार तो 140 करोड़ भारतवासी हैं, मैंने तो देश की सेवा के लिए अपना परिवार छोड़ा है और मैं देश की सेवा करता रहूंगा" उनके इस बयान के बाद वहां उपस्थित भीड़ ने 'मै भी मोदी का परिवार हूं' के नारे लगाने शुरू कर दिए।

बीजेपी ने अब इस बयान को अपने कैंपेन का हिस्सा बना लिया है और उसी क्रम में आज तमाम बीजेपी के नेता और कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे 'मोदी का परिवार' लगाना शुरू कर दिया और अब ये बीजेपी के लिए "मैं भी चौकीदार" कैंपेन जैसा फायदा पहुंचा पाएगा या लालू को इस बयान से बिहार में कुछ फायदा मिलेगा या नहीं ये आने वाला समय ही बताएगा।।