औरंगाबाद के गांधी मैदान में गरजे तेजस्वी, कहा - मैं ED, CBI से नही डरता

तेजस्वी ने राजद की सरकार बनने पर बिहार को बदलने का किया दावा

औरंगाबाद के गांधी मैदान में गरजे तेजस्वी, कहा - मैं ED, CBI से नही डरता
फाइल फोटो

डेली न्यूज मिरर

औरंगाबाद (24 फरवरी 2024)

तेजस्वी यादव का दावा सरकार बनी तो बदल देंगे बिहार को, मुझे ईडी सीबीआई से डर नही

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को बिहार के औरंगाबाद में जन विश्वास यात्रा को लेकर रैली किया। उन्होंने अपने भाषण में नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 2020 के विधान सभा चुनाव में नौकरी देने की घोषणा हमने की तो नीतीश कुमार ने कहा कि पैसा कहां से आएगा। सरकार बनने पर 17 महीने के अंदर पांच लाख नौकरियां दी तो कहते हैं कि हमने नौकरी दी।

आगे उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अब हमलोगो को बिहार की तरक्की की बात करनी है। बिहार के लिए नीतीश जी के पास कोई विजन नही है। महागठबंधन की सरकार में पांच लाख नौकरियां देकर शुरुआत की गई है और आने वाले समय में यदि सरकार बनती है तो बिहार में और ज्यादा बदलाव देखने को मिलेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ईडी का दुरुपयोग कर रही है। मेरे बुजुर्ग पिता की तबीयत खराब है, लेकिन रात भर बिठा कर उनसे सवाल जवाब किया गया और अगले दिन मुझसे भी सवाल जवाब किया गया। जब मेरे पिता नही डरे तो मैं भी नहीं डरने वाला इनसे। उन्होंने नीतीश कुमार पर एक बार फिर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के प्रति सम्मान है लेकिन उनसे अब बिहार चलने वाला भी नहीं है।

तेजस्वी ने आगे कहा कि  जाति आधारित गणना कराकर अधिकार दिलाने का प्रयास किया गया वहीं आरक्षण का दायरा बढ़ाया गया। सभी क्षेत्रों में काम किया गया है और यह बात कुछ लोगों को हजम नहीं हुई। भीड़ से उन्होंने भाजपा भगाओ देश बचाओ का नारा भी लगाया। पटना में 3 मार्च को आयोजित रैली के लिए भी लोगों को निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव की तबीयत ठीक नहीं हैं और वह सब जगह नहीं घूम सकते हैं इसलिए सभी लोगों को पटना बुलाया है। उन्होंने कहा कि सरकार से लड़ाई लड़नी है और सभी गरीबों को सीने से लगाना है।