IPL 2024: मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी हार, हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर उठे सवाल

IPL 2024: मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी हार, हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर उठे सवाल

डेली न्यूज़ | mirror

मुंबई | सोमवार, 1 अप्रैल 2024 | शक्ति तिवारी

आज IPL 2024 का 14वां मैच मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए MI की शुरुआत बेहद खराब रही और 3.3 ओवर में 20 रन पर 4 विकेट गिरने के बाद मुंबई की टीम उससे उबर नहीं पाई और 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर मात्र 125 रन बना सकी। ट्रेंट बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मुंबई के बल्लेबाजों को घुटने टेकवा दिए और 3 विकेट लेकर RR की जीत के हीरो रहे। उनके अलावा यजुवेंद्र चहल ने भी काफी किफायती गेंदबाजी की और अपने 4 ओवर के कोटे से सिर्फ 11 रन देकर 3 विकेट झटके। 

125 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 4 विकेट खोकर बड़े आसानी से मैच को 16वें ओवर में जीत लिया। RR के लिए रियान पराग ने टूर्नामेंट का दूसरा अर्धशतक लगाते हुए 54 रनों की आतिशी पारी खेली। हालांकि मुंबई के लिए आकाश मधवाल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए परंतु और किसी गेंदबाज से सपोर्ट नहीं मिला। इस तरह से RR ने अपने सभी तीनों मैच जीतकर टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। 

अभी तक खेले गए तीनों मैचों में हार्दिक पांड्या की कप्तानी बहुत ही साधारण नजर आई है जिससे उनके कप्तानी पर सवाल खड़े हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर जमकर उनकी खिंचाई हो रही है।।