CHC बिछिया में सेवानिवृत्ति पर BEE को दी गई शानदार विदाई, सहकर्मी हुए भावुक

CHC बिछिया में सेवानिवृत्ति पर BEE को दी गई शानदार विदाई, सहकर्मी हुए भावुक

डेली न्यूज़ | mirror

बिछिया | सोमवार, 1 अप्रैल 2024 | शक्ति तिवारी

मंडला के भुआ बिछिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की BEE के. धुर्वे 38 वर्षों तक अपनी कर्तव्यनिष्ठा और लगन से लोगों की सेवा करते हुए 31 मार्च को सेवानिवृत्त हो गई। इस अवसर पर उनको विदाई देने के लिए सहकर्मियों में विदाई के दुख के साथ गजब का उत्साह देखने को मिला और CHC बिछिया में विदाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में तमाम अधिकारी भी मौजूद रहे जिसमें BMO डा. सज्जन कुमार उईके, डा. पी एन मिश्रा, डा. डी के टाकसांडे, डा. राबिया और CHC में कार्यरत सभी कर्मचारी उपस्थित रहे। BEE के. धुर्वे को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देते हुए उपस्थित सभी लोगों ने उनके उज्ज्वल भविष्य और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। उपस्थित अधिकारियों ने उनके कर्तव्यनिष्ठा और अनुशासन का उदाहरण देते हुए सभी अन्य कर्मचारियों को उनसे प्रेरणा लेने को कहा।

इस अवसर पर BEE के. धुर्वे वहां उपस्थित सभी लोगों का  आभार जताते हुए भावुक हो गई और उन्होंने बताया कि अपनी 38 वर्ष के शासकीय सेवा के दौरान उन्हें सभी सहकर्मियों से सदैव पूर्ण सहयोग मिलता रहा जिससे उन्हें अपने इतनी लंबी सेवा अवधि में किसी तरह की समस्या नही आई। उन्होंने अपने सहकर्मियों का धन्यवाद करते हुए विदाई ली। तत्पश्चात सभी स्टाफ ने CHC से उनके घर तक पहुंचाकर उनको भावपूर्ण विदाई दी।

आयोजित सेवानिवृत्ति कार्यक्रम में BCM मो. नईम, लेखपाल मनोज सोनकेशरी, BEE सी एम सिंह, शैलेंद्र मेरावी समेत परिवार के समस्त लोग मौजूद रहे।।