मिर्जापुर 3 ट्रेलर: कालीन भईया या गुड्डू पंडित! कौन करेगा पूर्वांचल की गद्दी पर राज; धांसू ट्रेलर लॉन्च

मिर्जापुर 3 ट्रेलर: कालीन भईया या गुड्डू पंडित! कौन करेगा पूर्वांचल की गद्दी पर राज; धांसू ट्रेलर लॉन्च

डेली न्यूज़ मिरर

मुंबई| 21 जून 2024| अनामिका राय

मिर्जापुर सीजन 3 का धांसू ट्रेलर लॉन्च हो गया है। पिछले 2 साल से फैन सीजन 3 का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे। कुछ दिन पहले सीजन 3 का टीजर लॉन्च हुआ था जिसमें बाबू जी यानि कुलभूषण खरबंदा अपनी आवाज में कह रहे थे कि शेर अभी घायल है, लेकिन वापस जरूर लौटेगा। 

ट्रेलर की शुरुआत नेता जी एक स्पीच प्रैक्टिस से होती है, जिसमें वे कहते हैं कि निर्दोष जान माल की हानि से उनका दिल कोरोना से भर आया है। इसके बाद गुड्डू पंडित की एंट्री होती है जिसमें वो हाथों में बड़ा से हथौड़ा उठाए कालीन भईया की चौराहे पर लगी मूर्ति को तोड़ते नजर आ रहे हैं। वहीं कालीन भईया की मेहरारू अब गुड्डू पंडित के साथ है। बीना त्रिपाठी कालीन भईया से बदला लेने के लिए अब गुड्डू की खास हो गई हैं। गुड्डू पंडित ने भौकाल के चक्कर में ढेर सारे दुश्मन बना लिए हैं जो मिलकर निपटाने के लिए उनके पीछे लगे हैं। छोटे शुक्ला, माधुरी यादव आदि अपना बदला लेना चाहते है।

https://youtu.be/33o3s4Vs4Sw?si=UxwTYHFuZ71fgO9Q

इस सीरीज में पॉलिटिक्स के साथ धोखा, षडयंत्र, एक्शन और काफी ट्विस्ट और टर्न है जो आपको रोमांचित कर देंगे। तैयार हो जाइए इस सीजन में भी जबरदस्त खून खराबा होगा। आपको बता दें कि मिर्जापुर सीजन 3 अमेजन प्राइम पर 5 जुलाई को लॉन्च होने जा रहा है। जिसमें 10 एपिसोड होंगे।