मधुबनी में तेजस्वी यादव के आगमन पर उमड़ा जनसैलाब, तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर जमकर बोला हमला

तेजस्वी यादव ने मधुबनी में नीतीश कुमार को पुराने खयालात का बताया और कहा कि उनके पास अब कोई विजन नहीं है

मधुबनी में तेजस्वी यादव के आगमन पर उमड़ा जनसैलाब, तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर जमकर बोला हमला
फाइल फोटो

डेली न्यूज मिरर

मधुबनी (26 फरवरी 2024)

रिपोर्ट मनीष सिंह यादव 

तेजस्वी यादव के मधुबनी आगमन पर कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय नेताओं में जोश का माहौल है। 'जन विश्वास यात्रा' के तहत तेजस्वी प्रसाद यादव दरभंगा से मधुबनी जिले के सकरी पहुंचे, यहां राजद जिला अध्यक्ष सह पूर्व विधायक रामाशीष यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र प्रसाद यादव, राजसभा सांसद डॉ.फैयाज अहमद, पूर्व मंत्री समीर कुमार महासेठ, पूर्व विधायक उमाकांत यादव, पूर्व विधायक सीताराम यादव, रामावतार पासवान, पूर्व सांसद सुरेंद्र प्रसाद यादव, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मनोज मिश्रा, डिप्टी मेयर अमानुल्लाह खान, भाकपा माले के जिला सचिव ध्रुवनारायण कर्ण, सीपीआई के मिथिलेश झा, माकपा के मनोज यादव, फॉरवर्ड ब्लॉक के जिला सचिव अनिल कुमार सिंह ने भव्य स्वागत किया और साथ ही सकरी से मधुबनी के लिए उनकी अगवानी की। सकरी से मधुबनी आने के क्रम में पंडौल में युवा राजद के जिला अध्यक्ष इंद्रभूषण यादव, पवन यादव प्रखंड अध्यक्ष जीबछ यादव सहित राजद के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बैंड - बाजे तथा ढोल नगाड़ो से अपने नेता का भव्य स्वागत किया।

 वहीं मधुबनी मेडिकल कॉलेज के पास सहुआ में युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष कुमार आलोक, संजीव कुमार यादव, श्रवन यादव ने अपने नेता के स्वागत में ढोल नगाड़े एवं जेसीबी से फुल बरसाया। मधुबनी परिसदन के पास जिला राजद के सैकड़ों कार्यकर्ताओं सहित युवा राजद के राष्ट्रीय सचिव संतोष यादव, महिला जिला अध्यक्ष रेणु यादव, पूर्व महिला जिला अध्यक्ष सह वरिष्ठ राजद नेत्री वीना देवी, आसिफ अहमद, अमरेंद्र कुमार चौरसिया, सहित राजद के सैकड़ों नेता और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

मधुबनी में नीतीश कुमार पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव

जन विश्वास यात्रा के क्रम में तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी यादव ने कहा कि आपने जो भरोसा और प्यार राजद पर जताया था, उसके लिए आभारी हूं। हम आपका विश्वास लेने आये हैं। उन्होंने कहा कि आज से यह लड़ाई छिड़ गई है। हम आपकी लड़ाई लड़ने आये हैं। तेजस्वी यादव आपके लिए मर मिटने को तैयार रहेगा। हमें नया बिहार बनाना है। तेजस्वी ने नीतीश को पुराने ख्यालात का बताया और कहा कि उनका अब कोई विजन नहीं है और न ही गठबंधन बदलने का कोई रीजन है, बस इधर उधर करना ही काम है। तेजस्वी ने कहा कि हमने जो रोजगार और नौकरी की लकीर खींची है। अब देश में कोई भी नेता हो, कोई भी सरकार हो, अब वो नौकरी की बात करेगी। हमने जो वादा किया था कि मुख्यमंत्री बनेंगे तो 10 लाख नौकरियां देंगे हमने उपमुख्यमंत्री रहते हुए 05 लाख नौकरियां दी है। अगर मुख्यमंत्री बनेंगे तो कितनी नौकरियां देंगे, आप समझ सकते हैं। तेजस्वी ने कहा कि आने वाले समय में आप लोग हमारा हाथ मजबूत कीजिएगा, इससे तेजी से बिहार का विकास होगा। बिहार के युवाओं को रोजगार मिलेगा। अपने संबोधन के दौरान तेजस्वी ने सभी कार्यकर्ताओं एवं उपस्थित लोगों से 03 मार्च को पटना पहुंचने का आग्रह किया। मौके पर राजद के वरिष्ठ नेता राजेंद्र यादव,उमेश यादव, युवा के प्रदेश महासचिव अमरेंद्र कुमार चौरसिया, ओमप्रकाश यादव सहित सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।।