आगरा: हेलो! मैं SP कासगंज बोल रही हूं; फर्जी महिला IPS बन दो व्यापारियों को पुलिस से ही उठवाया

आगरा: हेलो! मैं SP कासगंज बोल रही हूं; फर्जी महिला IPS बन दो व्यापारियों को पुलिस से ही उठवाया

Daily News Mirror

आगरा| 24 जुलाई 2024| सुनील कुमार

एक महिला फर्जी एसपी बन आगरा के डीसीपी (पूर्व) अतुल शर्मा के पीआरओ को फोन करती है और कहती है कि मैं एसपी कासगंज अपर्णा रजत कौशिक बात कर रही हूं। आप थाना आगरा के थाना खेरागढ़ इंस्पेक्टर से मेरी बात करवाइए। पीआरओ को भी इस बात की भनक नहीं लगी कि कॉल करने वाली फर्जी आईपीएस है, उन्होंने भी तुरंत संज्ञान लेते हुए इंस्पेक्टर खेरागढ़ को नंबर दे दिया और कहा कि एसपी कासगंज से तुरंत बात करें।

इंस्पेक्टर ने भी तुरंत फोन कर जय हिंद मैडम कहते हुए अभिवादन किया। फिर मैडम ने उधर से आदेश दिया कि खेरागढ़ के दो व्यापारियों को तत्काल हिरासत में लिया जाय। उसके बाद तुरंत इंस्पेक्टर साहब भी अपनी टीम के साथ पहुंचकर दोनों व्यापारियों को थाने ले आए। लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो असली पुलिस भी सकते में पड़ गई।

फर्जी आईपीएस महिला ने इंस्पेक्टर से बताया कि कासगंज में एक ज्वेलरी की दुकान में एक महिला ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जिसका माल खेरागढ़ क्षेत्र के दो व्यापारी राहुल और ललित ने खरीदा है, इसलिए उन्हें तुरंत हिरासत में लिया जाय। जांच करने पर पता चला की दोनों व्यापारी निर्दोष हैं। फिर आगरा के उच्च अधिकारियों के आदेश पर उन्हें फौरन रिहा किया गया। फर्जी आईपीएस महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश जारी है।।