भदोही: चौरी पुलिस टीम ने ईनामी अपराधी को मुठभेड़ में गोली मार किया गिरफ्तार

जनपद स्वाट और थाना चौरी पुलिस की टीम के संयुक्त ऑपरेशन में 24 वर्षीय अपराधी के पैरों में गोली मार किया गिरफ्तार।

भदोही:  चौरी पुलिस टीम ने ईनामी अपराधी को मुठभेड़ में गोली मार किया गिरफ्तार

डेली न्यूज़ | mirror 

भदोही | वृहस्पतिवार, 28 मार्च 2024 | जितेंद्र पांडेय

जनपद की स्वाट और थाना चौरी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया है। यह पुरस्कार एक शातिर लूटेरे को मुठभेड़ में घायल और गिरफ्तार करने के लिए है। गिरफ्तार अभियुक्त के पास 1 अदद तमंचा (315 बोर), 1 खोखा, और 1 जिन्दा कारतूस (315 बोर) थे, जो लूट की घटना में प्रयुक्त हुए थे। इस घटना में उपयुक्त मोटरसाइकिल हीरो स्प्लेंडर भी बरामद की गई।

Photo: ऑपरेशन को अंजाम देने वाली संयुक्त पुलिस टीम

डॉ. मीनाक्षी कात्यायन, पुलिस अधीक्षक भदोही द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक भदोही के निर्देशन और क्षेत्राधिकारी औराई के निकट पर्यवेक्षण में 27 मार्च की रात्रि में स्वाट और थाना चौरी पुलिस की संयुक्त टीम ने गेराई बाजार में संदिग्ध व्यक्तियों, वस्तुओं, और वाहनों की चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को रोका गया, जिसने पुलिस बल को गाली देते हुए जान से मारने की नियति से मोटरसाइकिल चढ़ाने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने उसे बचाया और उसने गाड़ी को छोड़कर भागने की कोशिश की। बदमाश ने सड़क के किनारे बने गड्ढे की आड़ लेकर पुलिस टीम पर जान से मारने की नियति से फायर करना शुरू कर दिया, जिसके जवाब में पुलिस ने उसके पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया और मानवीय दृष्टिकोण दिखाते हुए इलाज के लिए अस्पताल ले जाकर उचित इलाज करवाया। 

फोटो: घायल इनामी अपराधी

25 हजार रुपए के इनामी अपराधी की पहचान अजय गिरी उर्फ अरविंद गिरी(24 वर्ष) पुत्र लालमणि गिरी, निवासी बैजपुर, बिठौली, थाना हंडिया जनपद प्रयागराज के रूप में की गई है।।