Kolkata Rape-Murder Case: ट्रेनी डॉक्टर से रेप और मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा, आरोपी शराब और पोर्न का था आदी

Kolkata Rape-Murder Case: ट्रेनी डॉक्टर से रेप और मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा, आरोपी शराब और पोर्न का था आदी
फोटो: पुलिस की गिरफ्त में आरोपी संजय रॉय

Daily News Mirror

कलकत्ता| 12 अगस्त 2024| सोहम विश्वास

कलकत्ता के आरजी कर अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और उसके बाद दर्दनाक हत्या का आरोपी संजय पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद इस मामले में कई बड़े खुलासे हुए हैं।

कलकत्ता के एक सरकारी अस्पताल में हुए इस जघन्य कांड के बाद पूरे देश में उबाल है। देश के कई मेडिकल संस्थान आक्रोश में आज देशव्यापी आंदोलन कर रहे हैं। अब इस रेप और हत्याकांड का आरोपी संजय रॉय पुलिस की गिरफ्त में है। ट्रेनी डॉक्टर के रेपिस्ट और हत्यारे ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी। शुरुआत जांच में पता चला कि आरोपी ने घटना को अंजाम देने से पहले शराब पी और पोर्न देखा। सूत्रों ने बताया कि हत्यारे संजय को शराब पीकर पोर्न देखने की लत है। वारदात के दिन संजय ने अस्पताल के पीछे करीब 11 बजे रात खूब शराब पी और साथ में पोर्न भी देखा। जांच के दौरान संजय रॉय के मोबाइल फोन से पुलिस को कई वायलेंट पोर्न वीडियो भी मिले हैं। उसका मोबाइल लगभग पूरी तरह से अश्लील वीडियो से भरा है। इससे पता चलता है कि वह विकृत मानसिकता वाला व्यक्ति है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि पीड़िता डॉक्टर से रेप के बाद उसके साथ क्रूरता भी की गई थी। रिपोर्ट में बताया गया है कि, उसके गुप्तांग से खून बह रहा था साथ ही उसके दोनों आंखों और मुंह से भी खून बह रहा था। पीड़िता के शरीर के लगभग सभी हिस्सों पर मार-पीट के निशान पाए गए हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हत्या और रेप सुबह 3 से 6 के बीच में हुई और पीड़िता के गर्दन की हड्डी भी टूटी हुई पाई गई है।