IPL 2024 में CSK को लेकर दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी!

एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम आसानी से पहुंचेगी प्लेऑफ में: सुनील गावस्कर

IPL 2024 में CSK को लेकर दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी!

डेली न्यूज मिरर

नई दिल्ली, 08 फरवरी 2024

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17 वें संस्करण के करीब आने के साथ ही दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बड़ा ऐलान कर दिया है। गावस्कर ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है चेन्नई सुपर किंग्स आसानी से प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। 

गत वर्ष के विजेता चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 14 में से 12 मौकों पर प्लेऑफ में पहुंची है और सुनील गावस्कर को लगता है कि इसबार भी चेन्नई सुपर किंग्स आसानी से प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। सीएसके की संतुलित टीम शीर्ष चार में जगह बनाने के लिए सबसे मजबूत दावेदारों में से एक है।

बता दें कि अपनी झोली में पांच आईपीएल की ट्रॉफी समेटने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में एक संतुलित और मजबूत टीम है। दिसंबर महीने में नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने डेरिल मिशेल, रचिन रविंद्र और मुस्तफिजुर रहमान को अपने विदेशी खिलाड़ियों के रूप में चुना। जबकि सार्दुल ठाकुर, समीर रिजवी और अवनीश राव अरावली जैसे खिलाड़ी भी टीम में शामिल हैं। 

गावस्कर ने कहा कि यदि आप नीलामी की मेज पर देखेंगे तो जिन पहलुओं को उन्हें मजबूत करना था उन्होंने किया। पिछली बार गेंदबाजी में थोड़ी चूक दिखी थी और मध्य क्रम के बल्लेबाजी को मजबूत करना था जो उन्होंने बखूबी किया है। उनके पास युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रण है। 

बता दें कि ये सभी बातें सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा।।