मिर्जापुर: राजदीप महाविद्यालय ने किक बॉक्सिंग में फहराया परचम

मिर्जापुर: राजदीप महाविद्यालय ने किक बॉक्सिंग में फहराया परचम
पदक जीतने के बाद दोनो खिलाड़ी

डेली न्यूज़ मिरर

मिर्जापुर | मंगलवार, 12 मार्च 2024 | अजय कुमार पाल

अखिल भारतीय अन्तर विश्वविद्यालय किक बॉक्सिंग पुरुष प्रतियोगिता में राजदीप महाविद्यालय, कैलहट के छात्र रोहित शिवशंकर बी0ए0 प्रथम सेमेस्टर ने 91किग्रा भार वर्ग में रजत पदक एवं 57 किग्रा भार वर्ग में भानू बिंद बी0ए0 प्रथम सेमेस्टर ने भी रजत पदक पाकर महाविद्यालय एवं विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया दोनों छात्र लठिया बच्छांव, वाराणसी के निवासी हैं और इनके माता-पिता खेती का कार्य करते हैं।

यह प्रतियोगिता स्वामी विवेकानंद सुभारती विश्वविद्यालय मेरठ में 5 मार्च से 9 मार्च तक आयोजित किया गया था। इन खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने में इनके माता-पिता के साथ महाविद्यालय के कोच अखण्ड प्रताप सिंह का सराहनीय योगदान रहा है। गांव में प्रतियोगियों की कमी नहीं है यदि इन्हें उचित वातावरण मिले तो ये हर ऊंचाई को प्राप्त कर सकते हैं।

महाविद्यालय के प्रबंधक ई0 राज बहादुर सिंह ने इन सफल प्रतियोगियों के इस उत्कृष्ट कार्य के लिए धन्यवाद दिया और इन्होंने कहा कि यह उपलब्धि उनके कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प के कारण संभव हो सका। उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए भविष्य में सभी प्रकार का सहयोग करने का आश्वासन दिया। प्राचार्य डॉ गायत्री देवी एवं समस्त प्रवक्तागण ने इस उपलब्धि पर हर्ष प्रकट करते हुए विजेता खिलाड़ियों एवं खेल प्रभारी अखण्ड प्रताप सिंह को बधाई दिया।