Bhadohi: नहीं थम रहा क्षेत्र में लाशों के मिलने का सिलसिला, एक महीने के अंदर मिला तीसरा शव

Bhadohi: नहीं थम रहा क्षेत्र में लाशों के मिलने का सिलसिला, एक महीने के अंदर मिला तीसरा शव

डेली न्यूज़ | mirror

भदोही | शुक्रवार, 5 अप्रैल 2024 | प्रवीण चौबे

भदोही के रामपुर घाट मार्ग स्थित पूरे रजई गांव में कुएं में शव मिलने से बुधवार को सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अग्निशमन की टीम के सहयोग से शव को कुएं से निकालने में जुटी। भदोही जिले के कोतवाली क्षेत्र में एक बार फिर कुएं में शव मिलने से गांव में सनसनी फ़ैल गई है। क्षेत्र के रामपुर घाट मार्ग स्थित पूरे रजई गांव के कुएं से उठ रही दुर्गंध के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कुएं में लाश मिलने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। बीते दो महीने के भीतर कुएं से तीसरी लाश बरामद हुई है। 

जानकारी के मुताबिक, रामपुर घाट मार्ग स्थित पूरे रजई गांव निवासी पवन श्रीवास्तव के घर के सामने स्थित कुएं से गुरुवार को तेज दुर्गंध उठने लगा, इस पर पवन ने पुलिस को सूचना दी। आशंका जताई गई कि कुएं में शव पड़ा है। जिसके बाद कोतवाल संतोष सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस अग्निशमन टीम के सहयोग से कुएं से शव को बाहर निकालने में लगी हुई है।

स्थानीय लोगों के अनुसार पवन श्रीवास्तव की पत्नी वंदना सिन्हा (29 वर्ष) पिछले 28 मार्च से घर से गायब है। आशंका जताई जा रही है कि कुएं में मिली लाश वंदना की हो सकती है। हालांकि पुलिस के अनुसार शव कुएं से निकलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। गोपीगंज क्षेत्र में बीते दो महीने के भीतर तीन लाश कुएं से बरामद हो चुकी है। पहले एक हिस्ट्रीशीटर, उसके बाद एक मजदूर और अब एक महिला की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैली है।