सियासी ड्रामे के बीच पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को कोर्ट ने किया तलब, तेजस्वी की भी बढ़ी मुश्किलें

लालू परिवार की बढ़ी मुश्किलें

सियासी ड्रामे के बीच पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को कोर्ट ने किया तलब, तेजस्वी की भी बढ़ी मुश्किलें
लालू प्रसाद यादव | राबड़ी देवी | मीसा भारती | तेजस्वी यादव

डेली न्यूज मिरर

नई दिल्ली (27 जनवरी 2024)

बिहार में जारी राजनीतिक ड्रामे के बीच दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनकी बेटी राज्यसभा सांसद मीसा भारती को तलब किया है। कोर्ट ने ED की चार्जशीट पर संज्ञान लेते हुए आदेश जारी किया है।

बता दें कि बिहार में इन दिनों सियासी ड्रामा जारी है। नीतीश कुमार एकबार लालू यादव का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। जिसके बाद राष्ट्रीय जनता दल बिहार की सत्ता से बाहर हो जाएगी। जारी सियासी ड्रामे के बीच दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती को तलब किया है।

ज्ञात हो कि जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती को कोर्ट ने तलब किया है।

लालू यादव और तेजस्वी यादव को भी नोटिस

इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने बीते ही दिनों राऊज एवेन्यू कोर्ट में चर्जशीट दाखिल किया है। ED ने इस मामले में कारोबारी अमित कात्याल समेत 7 लोगों को आरोपी बनाया है। चार्जशीट में मुख्य नाम राबड़ी देवी, उनकी बेटी मीसा भारती, व एक अन्य बेटी हेमा यादव और हृदयानंद चौधरी का भी नाम है। मामले में लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव को भी नोटिस दिया गया है।।