मुंबई BMC मुख्यालय को बम से उड़ने की मिली धमकी...| पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

मुंबई BMC मुख्यालय को बम से उड़ने की मिली धमकी...| पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

डेली न्यूज़ मिरर

न्यू दिल्ली| 19 जून 2024| सचिन कुमार

आज की 5 बड़ी खबरें (19 जून 2024):

1. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत आज समाप्त हो रही है:

आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत समाप्त होने वाली है। उन्हें 16 जून को कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

2. शिवसेना के दोनों धड़े आज मुंबई में स्थापना दिवस मनाएंगे:

आज शिवसेना के दोनों धड़े, उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे गुट, मुंबई में शिवसेना का स्थापना दिवस मनाएंगे। दोनों गुटों द्वारा अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

3. मुंबई: BMC मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी भरा ईमेल मिला:

मुंबई महानगरपालिका (BMC) के मुख्यालय को बम से उड़ाने की धमकी भरा ईमेल मिला है। ईमेल में 20 जून को बम विस्फोट की चेतावनी दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

4. रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन उत्तर कोरिया पहुंचे:

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग-उन से मुलाकात करने के लिए प्योंगयांग पहुंच गए हैं। यह पुतिन की पहली बार उत्तर कोरिया यात्रा है।

5. गोरखपुर में भागवत और योगी की शनिवार को नहीं हुई मुलाकात:

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शनिवार को गोरखपुर में मुलाकात नहीं हुई। सूत्रों के अनुसार, दोनों नेता आज मिल सकते हैं।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें:

NEET पर चल रहे बवाल के बीच शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने फिर किया वादा, ट्वीट में लिखा- किसी भी बच्चे के करियर से खिलवाड़ नहीं।

दिल्ली में जल संकट पर जारी है सियासी तकरार, आज बीजेपी करेगी विरोध मार्च, जलशक्ति मंत्री सीआर पाटिल से मिलेंगे आप विधायक।

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग सड़क हादसे में मरने वालों की तादाद हुई 14, ऋषिकेश एम्स में घायलों से मिले CM धामी, अलकनंदा नदी में गिरा था टेंपो ट्रेवलर।