आप सांसद संजय सिंह ने खोल दी बीजेपी की पोल, पढ़ें पूरी रिपोर्ट 

आप सांसद संजय सिंह ने खोल दी बीजेपी की पोल, पढ़ें पूरी रिपोर्ट 
File Photo

डेली न्यूज मिरर 

नई दिल्ली (08 अप्रैल 2024)

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। संजय सिंह ने हमला बोलते हुए कहा कि चुनावी बॉन्ड के नाम पर घोटाला किया गया है। घाटे वाली कंपनी ने बीजेपी को सबसे अधिक चंदा दिया है। सुप्रीम कोर्ट की वजह से ये घोटाला सामने आया है।

हमला बोलते हुए संजय सिंह ने कहा कि, 33 कंपनियों को 1 लाख करोड़ का घोटाला हुआ है, लेकिन 450 करोड़ रूपए का चंदा बीजेपी को दिया है। वहीं, एक कंपनी ने अपने मुनाफे का 93 गुणा चंदा बीजेपी को दिया है। 6 कंपनियों ने भाजपा को 600 करोड़ का चंदा दिया है और 17 कंपनियों ने 0 टैक्स दिया है।

ED और CBI कहां है?

आप सांसद ने सवाल उठाते हुए पूछा कि अब ED और CBI कहां है?, ये कागज पर बनी कंपनी घाटे में होने के बाबजूद बीजेपी को चंदा दे रही है। 2017 में चुनाव आयोग ने एक नियम बनाया था कि यदि किसी कंपनी को मुनाफा हुआ है तो वह कंपनी मुनाफे का 7 फीसदी ही राजनीतिक पार्टियों को चंदा दे सकता है। मतलब साफ है कि, घाटे की कंपनी चंदा नहीं दे सकती है।

आप सांसद संजय सिंह ने जांच एजेंसियों पर हमला बोलते हुए कहा कि, हमारे मामले में तो ED और CBI गामा पहलवान बन जाती है। भाजपा के मामलों में घास छिलने को रह जाती है। गजनी बन जाते हैं। ED, CBI और इनकम टैक्स जनता के पैसों पर चलती है। संजय सिंह ने कहा कि देश में सबसे भ्रष्टतम पार्टी बीजेपी है।।