मेरठ के एक गांव में दुकानदार ने दर्जनों लड़कों के साथ किया कुकर्म, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार

गांव वालों के अनुसार अजीत चौहान ने 50 से 100 लड़कों का किया बलात्कार

मेरठ के एक गांव में दुकानदार ने दर्जनों लड़कों के साथ किया कुकर्म, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार
फोटो: एक वायरल वीडियो का क्लिप

Daily News Mirror

मेरठ| 28 अगस्त 2024| अमितेश कुमार

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक गांव के दुकानदार पर गांव के ही दर्जनों नाबालिक लड़कों के साथ कुकर्म करने का आरोप लगा है। पीड़ितों ने बताया कि दुकानदार ने उनके साथ गलत काम कर उनके अश्लील वीडियो बना लिया लिए, जिसके बाद उन्हें ब्लैकमेल कर दुकानदार वसूली कर रहा था।

यह सनसनीखेज मामला मेरठ के सरधना तहसील के थाना सरूरपुर क्षेत्र का है, जहां कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल होने के बाद एक ही गांव के बहुत से लोग सामने आ गए और करीब 100 लोगों के साथ कुकर्म की बात कही जा रही है।

घटना का पता तब चला जब कुछ किशोरों के अश्लील वीडियो वायरल हो गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मामला सामने आने के बाद आरोपी दुकानदार अजीत चौहान गांव से फरार हो गया था। इस घटना के बाद इलाके में तरह-तरह की बातें हो रही है। अभी तक दर्ज मुकदमे के अनुसार कुल 6 वयस्कों/नबालिकों के साथ कुकर्म की बात सामने आई है। लेकिन गांव के लोगों के मुताबिक ये संख्या कहीं ज्यादा है।

गांव के लोगों के अनुसार दुकानदार ने गांव के ही करीब 50 से 100 बच्चों/युवकों से कुकर्म किया है। एक ग्रामीण ने बताया कि आरोपी ने प्राइवेट कमरे में CCTV लगाया था। युवकों को नशीला पदार्थ खिलाकर वह उन्हें उस कमरे में ले जाता और उनके साथ अश्लीलता करता और बाद में वीडियो के जरिए उन्हें ब्लैकमेल कर वसूली करता था।