हलिया: जहरीले जंतु के काटने से संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की हुई मौत

हलिया: जहरीले जंतु के काटने से संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की हुई मौत
सांकेतिक फोटो

Daily News Mirror

मिर्जापुर| 26 अगस्त 2024| आशीष तिवारी

स्थानीय थाना क्षेत्र के मतवार बेलाही गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी को रात में सोते समय किसी जहरीले जंतु ने काट लिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलते ही परिजनों ने आनन-फानन में एंबुलेंस के माध्यम से युवती को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया लेकर गए, जहां पर उपस्थित चिकित्सक ने देखते ही युवती को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार हलिया थाना क्षेत्र के मतवार चौकी अन्तरगत बेलाही गांव निवासी रमेश चंद्र पाल की 16 वर्षीय पुत्री रीना पाल जो की कक्षा 12 की छात्रा थी, रविवार की रात बेलाही स्थित अपने घर खाना खाने के बाद विस्तर पर सो रही थी। रात्रि तकरीबन 11 बजे के लगभग उसे किसी जहरीले जंतू ने हाथ के ऊपरी हिस्से पर काट लिया। थोड़ी देर बाद छात्रा के पेट में असहनीय दर्द व सिने में जलन होने से छात्रा चिल्लाने लगी परिजन कुछ समझ पाते तब तक छात्रा अचेत हो गई जिसे आनन फानन में 108 एंबुलेंस के माध्यम से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया लाया गया जहां पर उपस्थित चिकित्सक विवेक खरे द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया संदिग्ध परिस्थिति में किशोरी रीना की मौत हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।।